Kaise lagaye WhatsApp par bina crop kiye apni full image




Hello friends

Hum WhatsApp par photo upload karte hai lekin kai baar photo ko hume crop karna padta hai kyonki WhatsApp par kabhi kabhi puri photo nahi aa paati or aise me hum n chahte hue bhi aadhi photo laga dete hai . lekin aj me apko bataunga ki kaise ap apni image ko bina crop kiye kaise WhatsApp par laga sakte .

To chaliye lagate hai WhatsApp par bina crop kiye image ?   


1).  Sabse pahle ap ko ek app download karna hoga play store se or vo hai .

SquareDroid app

Ise download karke install kare .




2).  Ab is app ko open kare , isme kuchh option aayenge jaise - pick a photo    ,    take a photo    ,    setting and disable ads ,     ab inme se pick a photo ko select kare or gallery me se vo photo select karo jise aap pure aakar me DP banana chahte ho .


3).  Iske baad aap us photo ko set karke save karde .


4).  Ab gallery me vo save image dikh jaayegi ab ap use WhatsApp par laga sakte hai vah puri image ayegi .





Ye post apko kaisi lagi apni ray jarur de






                      Hello friends
Mera naam *ashish Kumar* hai or mai koi professional blogger nahi hu par meri soch isase bhi uper hai . ap mere blog se Jude rahe mai apko aisi or jaankari bhi deta rahunga .


                ***thanks***

Comments

Popular posts from this blog

Kaise kare android app se ads ko remove

Kaise kare android phone me Recycle Bin add